अपराध

बिहार के मुजफ्फरपुर में डेढ़ करोड़ की फिरौती के लिए कारोबारी की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक अंडा कारोबारी की अगवा करने के बाद हत्या कर दी। अपराधी परिजनों से डेढ़ करोड़ की फिरौती मांग रहे थे। परिजन पैसा देने की तैयारी में थे, लेकिन इसी बीच अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी और शव को फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक जयप्रकाश को करजा थाना इलाके से तीन दिन पहले उठाया गया था, जबकि, उसका शव जैतपुर ओपी के पोखरैरा में मिला है। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए थाने में आवेदन दिया था, जिसमें डेढ़ करोड़ रुपये फिरौती मांगने की बात कही गई थी।

शिकायत मिलने के बाद डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित की गई लेकिन, इस बीच कारोबारी की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। अपहृत व्यवसायी का शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस भी सकते में है। कहा जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के नए एसएसपी मनोज कुमार ने घटना की जांच के लिए एसआईटी गठित की थी। जांच का जिम्मा एएसपी को दिया है।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह ही मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या कर दी गई थी। इसे लेकर विपक्ष बिहार सरकार पर हमलावर बना हुआ है। हमला तब और तेज हो गया, जब एसएसपी हरप्रीत कौर का तबादला कर दिया गया। पुलिस के लिए एक बार फिर मुजफ्फरपुर में चुनौती बढ़ गई है।