अंतर्राष्टीय इंदौर मध्य प्रदेश

*सांवेर उपचुनाव* *भगवा रैली के नाम पर कमलनाथ दर्शन यात्रा* *सिलावट प्रतिनिधि:पप्पू शर्मा* *सिलावट प्रतिनिधि पप्पू शर्मा ने किया कांग्रेसियों को लिया आड़े हाथ*सौरव पाटोदिया

*सांवेर उपचुनाव*
*भगवा रैली के नाम पर कमलनाथ दर्शन यात्रा* *सिलावट प्रतिनिधि:पप्पू शर्मा*

*सिलावट प्रतिनिधि पप्पू शर्मा ने किया कांग्रेसियों को लिया आड़े हाथ कोरोना संकट में गायब थे यात्रा के ठेकेदार*सौरव पाटोदिया
*इंदौर:-सांवेर में उपचुनाव होना है! जहां कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही मतदाताओं को लुभाने के लिए जुटी हुई है!वहीं सांवेर में तुलसी सिलावट भागीरथ बन चुके हैं!और सांवेर को नर्मदा की सौगात दी है!जहां सांवेर के गांव में नर्मदा कलश यात्रा निकाली जा रही है! वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अर्जुन बड़ौदा शिप्रा मैं कांग्रेसियों में जोश भरने आ रहे हैं! जिसके लिए कांग्रेसी भारी संख्या कर अपने नंबर बढ़ाने के लिए जुटे हुए हैं!* सांवेर में कांग्रेसियों द्वारा बड़ी संख्या में कमलनाथ जी के सरोकार के लिए शिप्रा, कमलनाथ संबोधन स्थान पर पहुंचेंगे!

*मंत्री प्रतिनिधि पप्पू शर्मा ने क्या कहा लिया*
मांगलिया निकलने वाली भगवा यात्रा को सिलावट प्रतिनिधि पप्पू शर्मा ने कमलनाथ दर्शन यात्रा बताया है! कहां जा रहा है कि भगवा यात्रा में आने वाले वाहनों पर भगवा यात्रा के ठेकेदार इस बार भी चाय नाश्ते एवं पेट्रोल का प्रबंध करेंगे जिसमें भाड़े की भीड़ आने वाली हे! जो कमलनाथ जी के दर्शन प्राप्त करेगी!उक्त यात्रा मांगलिया से किसी संदीप शर्मा के द्वारा निकाली जा रही है! इसे सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है!
*भगवा यात्रा राजनीति की भेंट*
मांगलिया से निकलने वाली भगवा यात्रा मैं धर्म के ठेकेदार राजनीतिक रोटियां सेकने में लगे हैं! पूर्व में भी निकाली गई यात्राओं को भगवा यात्रा का नाम दिया गया और बाद में उपचुनाव में सोशल मीडिया पर व्यक्तिगत नाम से इसे प्रमोट कर बहुत वाहवाही लूटी एवं कांग्रेस बीजेपी के बड़े नेताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से अपना शक्ति प्रदर्शन किया जिसमें धर्म एवं भगवा यात्रा के नाम पर आने वाली भीड़ अपने आप को ठगा महसूस करने लगी! वही उपचुनाव में प्रायोजित तरीके से कई नेताओं को भी अपने घर बुलाया गया! लेकिन भाजपा में दाल नहीं करने के बाद अब भगवा यात्रा के नाम पर कांग्रेस के दिग्गजों को लुभाया जा रहा है !

*कोरोना संकट मैं गायब थे यात्रा के ठेकेदार*
उप चुनाव की सरगर्मी यों में चल रही ताबड़तोड़ उठापटक में खबर यह भी है कि कई भाजपाइयों कार्यकर्ताओं को भी फोन लगाकर बुलाया जा रहा है लेकिन उन्होंने मना कर दिया कहा जा रहा है कि कोरोना संक्रमित धर्म यात्रा के ठेकेदार गायब थे! जो महा संकट में क्वॉरेंटाइन हो चुके थे! जो अब उनके शक्ति प्रदर्शन एवं मान सम्मान इसके लिए उन्हें अब याद कर रहे हैं!
*कट्टर कांग्रेसी यशवंत किलोदिया पहुंचेंगे 500 गाड़ियों के साथ*
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कट्टर कांग्रेसी जिला पंचायत सदस्य यशवंत किलो दिया के नेतृत्व में पंकज केलो दिया द्वारा 500 गाड़ियों का सैलाब लेकर शिप्रा कमलनाथ के संबोधन स्थान पर पहुंचेंगे!

Jantantr
जनतंत्र वेब न्यूज़ में खबर एवम विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें -----9425121237
http://jantantr.com/