अंतर्राष्टीय

दतिया। कलेक्टर भरत यादव उतरे क्रिकेट की पिच पर, लगाये चौके छक्के।

 

जबलपुर कलेक्टर भरत यादव आज दतिया जिले के ग्राम उदगुवां में पहुंचे जहां उन्होंने राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया..।

दतिया । आपको बता दे कि आईएएस भरत यादव दतिया के ग्राम उदगुवां के मूल निवासी है इसी गांव में रह कर उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा ग्रहण कर आगे की पढाई की है..। आज ग्राम वासीयों ने उन्हें राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में करने के लिए अपने ग्राम बुलाया था जिस पर उन्होंने आज गुना मेंट का शुभारंभ किया और क्रिकेट की पिच पर चौके छक्के भी लगाए वहीं उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा है कि युवा देश की रीड की हड्डी है और उन्हें ऐसे प्रयोजनों में निरंतर भाग लेते रहना चाहिए क्योंकि युवाओं से ही ऊर्जा मिलती है और तेज राज्य जिला का गांव तरक्की करता है..।
ग्राम वासियों ने भी श्री यादव का जमकर स्वागत किया और उन्हें गांव की समस्या से रूबरू कराया जिस पर उन्होंने ग्राम के लिए एक बेहतर खेल ग्राउंड बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर श्री यादव की पुरानी यादें ताजा हो गई और उन्होंने अपने उद्बोधन में यह भी कहा कि मैं बचपन में इसी प्ले ग्राउंड में खेलकर आगे बढ़ा हूं आप लोग भी मेहनत करें अच्छे कार्य करें।

Jantantr
जनतंत्र वेब न्यूज़ में खबर एवम विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें -----9425121237
http://jantantr.com/