अंतर्राष्टीय

भोपाल ।मध्यप्रदेश , राजस्थान सीमाओं पर सघन निगरानी , गुजरात में आतंकी घुसे होने की खबर ।

अहमदाबाद/सिरोही/भोपाल.केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से गुजरात पर आतंकी हमले संबंधी इनपुट के बाद गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमाओं को सील कर दिया गया है। यहां हाई अलर्ट है। यहां बाहर से आ रहे वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। गुजरात एटीएस ने अफगानी आतंकी का स्कैच तैयार कर पुलिस अधिकारियों, जांच एजेंसियों व पुलिस थानों में भेज दिया है।

गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला है। इसके आधार पर गुजरात आईबी ने उदयपुर, सिरोही में भी अलर्ट जारी किया है। इसके चलते उदयपुर संभाग का गुजरात सीमा के रतनपुर बॉर्डर एरिया सील कर दिया गया है। पुलिस आईजी बिनीता ठाकुर के मुताबिक गुजरात पुलिस के अलर्ट के बाद सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहां सीआरपीएफ और आर्म्ड फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं।

सिरोही से सटे गुजरात के इलाकों में सभी थानों और सीओको वाहनों और होटलों की जांच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। यहां राजस्थान-गुजरात बॉर्डर को सीज कर सीमा से सटे भटाणा, मंडार, मावल व छापरी चौकी और मोरस टोल पर पांच अलग नाके बनाए गए हैं। सिरोही पुलिस को आईजी से मिले आदेश में बताया गया कि अफगानिस्तान के चार आतंकियों ने पासपोर्ट बनाकर भारत में प्रवेश किया है।

Jantantr
जनतंत्र वेब न्यूज़ में खबर एवम विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें -----9425121237
http://jantantr.com/