अपराध

सुंदर भाटी गैंग का गुर्गा गिरफ्तार, हत्या व रंगदारी मांगने के मामलों में रहा है शामिल

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी और अनिल भाटी गैंग के एक सक्रिय सदस्य मोहित भाटी खानपुर, ग्रेटर नोएडा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। यह बदमाश सुंदर भाटी के लिए रंगदारी वसूलने व सुपारी लेकर हत्या करने के मामले में संलिप्त है।

यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि 24 जनवरी को एक सूचना के आधार पर एसटीएफ ने सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय बदमाश मोहित भाटी निवासी खानपुर ग्रेटर नोएडा को थाना सेक्टर 20 क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मोहित सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय गुर्गा है। यह उसके संगठित अपराध की एक महत्वपूर्ण कड़ी है। मोहित भाटी सुंदर भाटी के लिए स्क्रैप व्यापारी, बिल्डिंग मैटेरियल सप्लायर, ट्रांसपोर्ट कंपनी चलाने वाले लोगों, तथा मिनरल वाटर की सप्लाई करने वाले लोगों से रंगदारी वसूलता है।

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को यह भी पता चला है कि यह बदमाश दिल्ली में अवैध रूप से टोल वसूलने तथा सेल टैक्स चोरी करने वाली गाड़ियों को दिल्ली से यूपी की सीमा में जबरन प्रवेश कराने के धंधे में संलिप्त है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश ने सुंदर भाटी के लिए कई हत्याएं भी की हैं। पुलिस उससे गहनता से पूछताछ कर रही है।

Jantantr
जनतंत्र वेब न्यूज़ में खबर एवम विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें -----9425121237
http://jantantr.com/