मनोरंजन

34 साल की उम्र में हुआ गोविंदा के भतीजे का निधन, फ्लैट से मिली डेड बॉडी

गोविंदा के भतीजे डंपी यानी जन्मेंद्र आहूजा का आज सुबह मुंबई में निधन हो गया। जन्मेंद्र का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक जन्मेंद्र अपने वर्सोवा वाले घर पर ही थे, सुबह अचानक उनके सीने में दर्द उठा, जिसके बाद वह गिर पड़े। घर के नजदीक अस्पताल पहुंचने के दौरान ही उनकी मौत हो गई। जन्मेन्द्र 34 साल के थे। फिलहाल उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जन्मेंद्र गोविंदा के बड़े भाई और प्रोड्यूसर, डायरेक्टर कीर्ति कुमार के सौतेले बेटे हैं। जन्मेंद्र भी पेशे से डायरेक्टर थे। उन्हें प्यार से डंपी आहूजा कहा जाता था और उनका फेसबुक अकाउंट भी  इसी नाम से है।

सदमे में परिवार…
कीर्ति कुमार के बेटे की मौत के बाद पूरा परिवार शोक में हैं। गोविंदा, नर्मदा आहूजा, कृष्णा अभिषेक, रागिनी खन्ना, कामिनी खन्ना और परिवार के बाकी सदस्य उनके वर्सोवा स्थित घर में मौजूद है। अब तक मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद मुंबई के विले पारले स्थित पवन हंस श्मशान भूमि पर जन्मेन्द्र के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पिता ने लिया था गोद…
जन्मेंद्र आहूजा को उनके पिता कीर्ति कुमार ने अपने घर काम करने वाले महेंद्र और लाली से लीगली गोद लिया था। जन्मेंद्र ने फिल्मों के निर्देशन को अपना पेशा चुना था, वह गीतकार भी थे। उन्होंने गोविंदा के साथ ‘जहां जायेगा हमें पाएगा’ फिल्म का निर्देशन किया था और ‘प्यार दीवाना होता है’ जैसी फिल्म के गीत लिखे थे।

Jantantr
जनतंत्र वेब न्यूज़ में खबर एवम विज्ञापन के लिये सम्पर्क करें -----9425121237
http://jantantr.com/